Halloween Costume ideas 2015

भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम के उप-कप्तान संदेश झिंगन ने एडिडास के साथ करार किया

० नूरुद्दीन अंसारी ० 

नयी दिल्ली  - खेल परिधानों की अग्रणी कंपनी, एडिडास, भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम के उप कप्तान संदेश झिंगन का अपने परिवार में स्वागत करती है। संदेश एडिडास के साथ मिलकर काम करेंगे और युवाओं को खेल को अगले स्तर तक ले जाने के लिए प्रेरित करेंगे। एआईएफएफ के 2014 के 'इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर' के विजेता, संदेश को 2020-2021 में 'मेन्स प्लेयर ऑफ द ईयर' नामित किया गया था। वे फुटबॉल में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए 2020 में प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार के भी विजेता रहे हैं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के उत्साही प्रशंसक, संदेश अब एथलीटों के ब्रांड के विशिष्ट समूह में शामिल हो जाएंगे। इनमें लियोनेल मेस्सी, मो सलाह, पॉल पोग्बा, पाउलो डायबाला जैसे कुछ नाम शामिल हैं। एडिडास मैनचेस्टर यूनाइटेड, आर्सेनल, रियल मैड्रिड, जुवेंटस और बायर्न म्यूनिख सहित दुनिया के कई प्रमुख फुटबॉल क्लबों के साथ साझेदारी भी करता है, जो फुटबॉल के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को परिभाषित करते हैं।

 संदेश, भारत में रोहित शर्मा, मीराबाई चानू, लवलीना बोरगोहेन, मनप्रीत सिंह, सिमरनजीत कौर, निकहत ज़रीन, जेरेमी लालरिनुंगा जैसे लोगों से जुड़ते हैं, जो गर्व के साथ 3-स्ट्राइप्स पहनते हैं और खेलते हैं। एडिडास इंडिया के महाप्रबंधक नीलेंद्र सिंह ने गुड़गांव में एडिडास के मुख्यालय, द एरिना स्थित 3-स्ट्रिप्स परिवार में संदेश का स्वागत किया। इस करार से एडिडास का फुटबॉल के साथ साल भर का जुड़ाव और मजबूत होता है जबकि समृद्ध एथलीट के इसके रोस्टर में और विविधता आती है।

 इस साझेदारी के बारे में बताते हुए, सुनील गुप्ता, सीनियर डायरेक्टर, ब्रांड एडिडास, इंडिया ने कहा, " संदेश कई युवा फुटबॉलरों के लिए आदर्श हैं और जुनून तथा प्रतिभा के एक आदर्श मेल हैं। इस साझेदारी से हमारा उद्देश्य युवाओं को प्रेरित करना और एक ही दिशा में काम करना है और वह है भारत में जमीनी स्तर से फुटबॉल के निर्माण का साझा लक्ष्य। संदेश के एडिडास परिवार में शामिल होने से हम रोमांचित हैं।'

 एडिडास के साथ अपने संबंधों को लेकर उत्साहित संदेश झिंगन ने कहा,"फुटबॉल के साथ मेरी यात्रा बहुत समृद्धकारी रही है और मैं भारत में फुटबॉल को इसे आज की तुलना में एक बड़ा खेल बनाने की इच्छा रखता हूं। मैं एडिडास परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और महसूस करता हूं यह जुड़ाव मुझे मेरे सपने के करीब ले जाएगा तथा मैं भारत में फुटबॉल के लिए ज्यादा जुनून का विकास देख सकूंगा और 2026 के फीफा विश्व कप में मुझे एक स्थान हासिल होगा। मुझे लगता है कि एडिडास को फुटबॉल के लिए मेरा जुनून और प्यार मिलता है, वैसे जैसे किसी और को नहीं मिलता है और यह खेल के साथ लंबे समय से चला आ रहे संबंध को देखते हुए मिलता है।

Labels:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget