० योगेश भट्ट ०
रिच कॉफी और शुगर के फ्लेवर के साथ यह सुपरथिन, लाईट एवं कुरकुरा बिस्कुट कॉफी प्रेमियों को एक बेहतरीन स्नैक प्रदान करता है। आप इसे कुरकुरी कॉफी के रूप में अकेले भी खा सकते हैं। ब्रिटानिया ने कैम्पेन की शुरुआत करन जौहर के एक ‘लीक्ड वीडियो’ से की। छिपा नहीं है कि करन जौहर उर्फ केजेओ सबसे अलग, फैशनेबल डायरेक्टर्स में से एक हैं और कॉफी के बड़े प्रेमी हैं। इस वीडियो में करन अपना धैर्य खोते दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि उन्हें उनकी पसंदीदा कॉफी देने से मना कर दिया जाता है... क्यों? ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कॉफी ने हड़ताल कर दी है! यह वीडियो वायरल हो गया और अटकलों ने सुर्खियां बटोर लीं कि इसका क्या कारण हो सकता है!
डिजिटल अभियान के लॉन्च के बारे में आयुष व्यास, वाईस प्रेसिडेंट, इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस, श्बैंग डिजिटल सॉल्यूशंस ने कहा, ‘‘कॉफी हमारे दैनिक जीवन को पूरा करती है। हमारे सुबह के ब्रेकफास्ट, हमारी डेट्स, हमारी बिज़नेस मीटिंग्स, सबकी साथी कॉफी है, लेकिन कॉफी का साथी कौन है? इसी विचार से ब्रिटानिया बिस्कैफे का जन्म हुआ। इस अद्वितीय उत्पाद के लिए हमें एक अद्वितीय कहानी बनानी पड़ी, जिसमें कॉफी और उसकी भावनाओं का मानवीकरण किया गया है। जब आप कॉफी के बारे में सोचते हैं, तो आपके दिमाग में केवल एक व्यक्ति आता है - करन जौहर! और उसके बाद हर काम सुगमता से होता चला गया, और हमें अपना #CoffeeKaBetterHalfयानि बिस्कैफे मिल गया।’’
नए टीवीसी के बारे में सागर कपूर, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, लोवे लिंटास ने कहा, ‘‘यह बिस्कुट की श्रेणी में कुछ अलग करने का अवसर था क्योंकि बिस्कैफे अपनी श्रेणी में पहला है। इस उत्पाद के गुणों को दिलचस्प तरीके से प्रस्तुत करने के लिए हमने करन जौहर के साथ एक समग्र कम्युनिकेशन योजना बनाई, क्योंकि कॉफी के साथ उनका गहरा जुड़ाव है। इसमें ताजगी लाने के लिए हमने डोमिनोज़ की विज़्युअल डिवाईस का इस्तेमाल किया। ब्रिटानिया ब्रांड का चाय एवं बिस्कुट के मामले में वर्चस्व है, इसलिए यह अब कॉफी के साथ लिए जाने का एक बेहतरीन अवसर तैयार कर देगा।’’ 10 रु. से शुरू होने वाले ऑल न्यू बिस्कैफे पैक अलग-अलग पैक साईज़ में मेट्रो के बाजारों में उपलब्ध हैं।
एक टिप्पणी भेजें
Click to see the code!
To insert emoticon you must added at least one space before the code.