Halloween Costume ideas 2015

संजय भूषण को 2 अवार्ड शो में मिला बेस्ट PRO का अवार्ड

० संवाददाता द्वारा ० 

मुंबई -भोजपुरी सिने जगत के चर्चित प्रचारक व पत्रकार संजय भूषण पटियाला को हाल ही में सम्पन्न दो - दो अवार्ड शो में बेस्ट PRO का अवार्ड मिला। उन्हें यह अवार्ड उनके उत्कृष्ट कार्यों और सिनेमा को जन - जन से जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए दिया गया। संजय भूषण पटियाला को खेशारी लाल यादव के हाथों जहां लखनऊ में सम्पन्न Befa अवार्ड में बेस्ट PRO का अवार्ड मिला, वहीं मुंबई में आयोजित गोल्डन गर्ल अवार्ड शो में दीपा नारायण के हाथों बेस्ट मीडिया PRO के सम्मान से नवाजा गया। यानी साल 2022 के शुरुआत में ही संजय के काम की सराहना करते हुए इन अवार्ड शो के ज्यूरी ने उन्हें यह सम्मान दिया।

 दोनों अवार्ड शो में मिले सम्मान से संजय भूषण बेहद खुश नजर आए और उन्होंने दोनों अवार्ड शो और उसके ज्यूरी मेम्बर्स का शुक्रिया अदा किया। संजय ने कहा कि जब से मुंबई आया हूँ, और इस प्रोफेशन को चुना है। तब से मैंने सिर्फ अपने काम पर फोकस्ड होकर मेहनत की है। मैं अपने काम को ईमानदारी से करने में विश्वास रखता हूँ, जिसकी बदौलत आज मुझे यहां काम और सम्मान दोनों मिल रहे हैं। मुझे इस बात का गर्व है। उन्होंने कहा कि ये अवार्ड मेरे लिए खुशी और प्रेरणा है। इसके लिए दिल से सबों का आभार।
Labels:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget