० योगेश भट्ट ०
ग्राहक पैक को खरीदने के बाद पैक के पेटीएम क्यूआर कोड को पेटीएम ऐप के माध्यम से स्कैन कर इस कैशबैक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। कैशबैक के अलावा मूवी टिकट बुकिंग, फ्लाइट बुकिंग, मोबाइल एवं डीटीएच रिचार्ज, आदि पर भी कई ऑफर्स उपलब्ध हैं। पेटीएम के साथ यूजर्स को भुगतान के विकल्पों का लचीलापन मिलता है, जैसे पेटीएम वालेट, पेटीएम यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड (बाय नाऊ, पे लेटर), नेटबैंकिंग, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड्स, आदि।
रसना ने विभिन्न प्लेटफॉर्म्स, जैसे टीवी, सोशल मीडिया, प्रिंट, आदि पर एक कैम्पेन शुरू किया है और अपने नये एम्बेसेडर ‘छोटा भीम’ की पेशकश भी की है। टेलीविजन विज्ञापन का लिंक। रसना का यह टीवी विज्ञापन कैम्पेन कई चैनलों पर रिलीज किया गया है, जिसमें वह किसी उपलब्धि की पार्टी के लिये एक माँ से बात करता है और कैशबैक ऑफर की घोषणा करने के बाद रसना गर्ल के साथ मशहूर लाइन ‘आई लव यू रसना’ कहता है। रसना के उत्पाद स्वस्थ होने और फलों के स्वाद के लिये जाने जाते हैं, जिनमें फलों का सत्व, 11 विटामिन्स, खनिज और ग्लूकोज होते हैं। यह कई फ्लेवर्स में उपलब्ध हैं, जैसे नागपुर संतरा, अल्फोंसो आम, अमेरिकन पाइनेपल, शाही गुलाब, कूल खस, केसर इलायची, मसाला नींबू, शिकंजी लिम्बू पानी, लीची और काला खट्टा।
रसना ने विभिन्न प्लेटफॉर्म्स, जैसे टीवी, सोशल मीडिया, प्रिंट, आदि पर एक कैम्पेन शुरू किया है और अपने नये एम्बेसेडर ‘छोटा भीम’ की पेशकश भी की है। टेलीविजन विज्ञापन का लिंक। रसना का यह टीवी विज्ञापन कैम्पेन कई चैनलों पर रिलीज किया गया है, जिसमें वह किसी उपलब्धि की पार्टी के लिये एक माँ से बात करता है और कैशबैक ऑफर की घोषणा करने के बाद रसना गर्ल के साथ मशहूर लाइन ‘आई लव यू रसना’ कहता है। रसना के उत्पाद स्वस्थ होने और फलों के स्वाद के लिये जाने जाते हैं, जिनमें फलों का सत्व, 11 विटामिन्स, खनिज और ग्लूकोज होते हैं। यह कई फ्लेवर्स में उपलब्ध हैं, जैसे नागपुर संतरा, अल्फोंसो आम, अमेरिकन पाइनेपल, शाही गुलाब, कूल खस, केसर इलायची, मसाला नींबू, शिकंजी लिम्बू पानी, लीची और काला खट्टा।
इस लॉन्च पर अपनी बात रखते हुए, रसना ग्रुप के चेयरमैन पिरुज़ खम्बाटा ने कहा, “हमें भारत के सबसे बड़े पेमेंट प्लेटफॉर्म पेटीएम के साथ जुड़ने पर गर्व है। इससे हमें उन लाखों यूजर्स तक पहुँचने में मदद मिलेगी, जो रोजाना के भुगतानों के लिये पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं। दोनों ही ब्राण्ड गर्व से भारत में निर्मित हैं और अपने-अपने क्षेत्रों में अग्रणी हैं। इस भीषण गर्मी में रसना एक जरूरत है, इसलिये 100% तक का कैशबैक किसी वरदान से कम नहीं है। ‘रसना बिलकुल फ्री’ समाज के मध्यम-वर्ग और निचले तबकों के लिये एक आशीर्वाद है, जो आदर्श रूप से रसना के लक्षित ग्राहक हैं।”
पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नरेन्द्र यादव ने कहा, “रसना ऐसा सॉफ्ट ड्रिंक है, जिसे देशभर में काफी पसंद किया जाता है और हम गर्मी के दौरान उपभोक्ताओं को थोड़ी राहत देने के लिये रसना के साथ भागीदारी करके बहुत खुश हैं। उपभोक्ताओं को प्राथमिकता देने वाले ब्राण्ड के तौर पर पेटीएम ने भारत में क्यूआर कोड की क्रांति को जन्म दिया है और यूजर्स को पेटीएम वालेट, पेटीएम यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड (बाय नाऊ, पे लेटर), नेटबैंकिंग, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड्स, आदि के माध्यम से सुविधाजनक डिजिटल भुगतान करने में समर्थ बनाया है।”
पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नरेन्द्र यादव ने कहा, “रसना ऐसा सॉफ्ट ड्रिंक है, जिसे देशभर में काफी पसंद किया जाता है और हम गर्मी के दौरान उपभोक्ताओं को थोड़ी राहत देने के लिये रसना के साथ भागीदारी करके बहुत खुश हैं। उपभोक्ताओं को प्राथमिकता देने वाले ब्राण्ड के तौर पर पेटीएम ने भारत में क्यूआर कोड की क्रांति को जन्म दिया है और यूजर्स को पेटीएम वालेट, पेटीएम यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड (बाय नाऊ, पे लेटर), नेटबैंकिंग, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड्स, आदि के माध्यम से सुविधाजनक डिजिटल भुगतान करने में समर्थ बनाया है।”
एक टिप्पणी भेजें
Click to see the code!
To insert emoticon you must added at least one space before the code.