Halloween Costume ideas 2015

सत्य को दर्पण बनाऊँ,सच सबके समक्ष लाऊँ

 How to Become a Journalist in 8 Clear Steps

0 सुषमा भंडारी  0

एक  पत्रकार हूँ मैं एक पत्रकार

शुद्ध साफ आईना हूँ  मैं  एक विचार 

देखता हूँ आसपास फैली समाज में गंदगी

भावों की, आभावों की, प्रभावों की 

नहीँ रोक पाता कलम को लिखता शब्द 

धारदार

एक पत्रकार हूँ मैं, एक पत्रकार

सत्य को दर्पण बनाऊँ, 

सच सबके समक्ष लाऊँ

जन जन  के नजदीक जाऊं, मिटा पाऊँ 

अंधकार

एक पत्रकार हूँ मैं, एक पत्रकार

निडर होकर काम करूँ मैं

रहूँ रिश्वत से दूर

पोल पट्टी उनकी खोलूँ

हैं जो मगरूर

मरने न दूँ कभी आत्मा, करूँ न मैं व्यापार

एक पत्रकार हूँ मैं एक पत्रकार

शुद्ध साफ आईना हूँ, मैं एक विचार

Labels:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget